Wednesday, June 18, 2008

सेलेब्रेट सोहनी सिटी

दोस्तों आपके लिए ये ब्लॉग तो काफी पहले बना किया था लेकिन आज पहली बार कोन्त्रिबुते करने के लिए बैठा हूँ। यह मेरा पहला लेख जा रहा है। मेरा २५ वर्षो का नाता कलकत्ता से रहा है। पहली बार जब कलकत्ता छोड़ रहा था तो थोडी मन मैंकही न कहीं कसक जरुर थी, लेकिन जब सोहनी सिटी पंहुचा तो अन्दर से आछा लगा। समय के साथ अपने को ढलने की कोशिश की। मुघे लगता है आज अब कोशिश सफल हो गयी है। काफी कुछ नया है और काफी कुछ पहले की जिंदगी जैसा ही। लोगो के बारे मैं बहुत कुछ नही कह सकता, लेकिन एक बात तो साफ़ है कि यहाँ कि जिंदगी बहुत फास्ट है। आप यहाँ के अनुरूप अनपी रफ्तार थामिए नहीं तो काफी पीछे छूट जायेंगे। फिलहाल इतना बताता चलू कि मैं पेसे से पत्रकार हूँ और यहाँ पर एजूकेशन बीट पर काम कर रहा हूँ। समय बहुत हो गया फिर मिलेंगे।

3 comments:

Udan Tashtari said...

हिन्दी चिट्ठाजगत में आपका स्वागत है. नियमित लेखन के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाऐं.

Amit K Sagar said...

आपका स्वागत है. शुभकामनायें.
---
उल्टा तीर

jasvir saurana said...

aap likhate hai ti accha lagata hai. aap apna word verification hata le taki humko tipani dene me aasani ho.